दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने निकले युवक की लाश मिलने से सनसनी

dead bodyहल्द्वानी से दुखद खबर सामने आई है। घर से दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने निकले स्नातक के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। अगली सुबह उसका शव हल्द्वानी के अग्निशमन विभाग के कार्यालय के पास मिला। बेटे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा है।

जानकारी के अनुसार बिंदुखत्ता के सुभाषनगर निवासी नीरज मेहरा (23) पुत्र हर सिंह मेहरा बीएससी का छात्र था। नीरज के भाई कमल मेहरा ने बताया कि उनका छोटा भाई नीरज का सोमवार को जन्मदिन था। पहले उसने घर पर परिजनों के साथ केक काटा। इसके बाद शाम करीब 7.30 बजे वह दोस्तों के साथ पार्टी की बात कहकर घर से चला गया।

देर रात तक वापस न आने पर परिजनों ने उसका फोन मिलाया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई।  मंगलवार सुबह लगभग 8:30 बजे जब उन्होंने नीरज के नंबर पर फोन किया तो हल्द्वानी के मेडिकल चौकी में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने फोन उठाया और नीरज के साथ सड़क हादसा होने की सूचना दी। परिवार वाले तत्काल हल्द्वानी पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि नीरज का शव मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे अग्निशम विभाग कार्यालय से कुछ ही दूरी पर सड़क के किनारे पड़ा था। बेटे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला सड़क हादसे का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here