एक ही परिवार के छह लोगों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले, चार बच्चे शामिल

suicide

राजस्थान के उदयपुर में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मृतकों में चार बच्चे शामिल है। फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सभी ने आत्महत्या की है या संदिग्ध परिस्थिति में उनकी मौत हुई है। आसपास के लोगों की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक़, घटना उदयपुर के गोगुंदा तहसील के झाड़ोली गांव की है। मृतकों की पहचान प्रकाश उसकी पत्नी दुर्गा, गणेश, पुष्कर, रोशन और चार महीने के गंगाराम के रूप में हुई है। प्रकाश के घर के पास ही उसके दो भाइयों के घर हैं। जांच के लिए डॉग स्कवायड की टीम भी मौके पर पहुंची।

पुलिस के मुताबिक मृतक प्रकाश तीन महीने पहले ही गुजरात के सूरत से लौटा था। रसोई में साफ-सफाई का काम करता था। काफी समय से बीमार चल रहा था। इस वजह से काम पर वापस लौटा नहीं था। शुरुआती तौर पर पुलिस को लग रहा है कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। आर्थिंक तंगहाली का बड़ा कारण मानते हुए इसे सुसाइड का मान रही है।

प्रकाश की पत्नी का शव फर्श पर पड़ा मिला है। उसके शरीर पर चोट के निशान भी हैं इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले प्रकाश ने अपनी पत्नी और एक बच्चों की गला दबाकर हत्या की और सभी को पत्नी के दुपट्टे और साड़ी से लटका दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here