बेटी को दी लव मैरिज की सजा, गला रेतकर हत्या, भाई बोला-पापा ने नहीं मैनें मारा

नैनीताल : काठगोदाम में कल देर शाम हुई नवविवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक युवती के सौतेले पिता और भाई को गिरफ़्तार किया है। एसएसपी नैनीताल ने आज़ घटना का खुलासा करते हुए बताया की युवती के प्रेम विवाह से सौतेले पिता और भाई नाराज़ थे, जिससे नाराज होकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और कपड़े भी बरामद कर लिए हैं.

नवविवाहिता के घायल पति का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है, सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए घटनास्थल और आसपास के क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। बता दें कि जब पुलिस मृतका के भाई और उसके पिता को ले जा रहे थे तो मीडिया के सवाल पर कि खून किसने किया? भाई ने जवाब दिया किया पापा ने नहीं मैने मारा.

बेटी कायनात की गला रेत कर हत्या

आपको बता दें कि काठगोदाम क्षेत्र में हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने मृतका के सौतेले पिता और भाई को हिरासत में लिया है। दरअसल शुक्रवार शाम काठगोदाम निवासी सलीम अंसारी ने अपने बेटे आलम के साथ मिलकर अपनी बेटी कायनात की गला रेत कर हत्या कर दी। उसके पति सलमान को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल सलमान को को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से दोनों आरोपित फरार हैं।

ड़ेढ़ माह पहले हुई थी शादी

मिली जानकारी के अनुसार करीब ड़ेढ़ माह पहले कायनात और पास में रहने वाले सलमान ने प्रेम विवाह किया था। पुत्री के प्रेम विवाह से परिजन नाखुश थे। शादी के दो सप्ताह बाद कायनात व सलमान घर लौटे। वे पड़ोस में इरफान नामक व्यक्ति के घर में किराए पर रहने लगे। आज देर शाम सलमान अपनी पत्नी कायनात के साथ घर की ओर जा रहा था। रास्ते में घात लगाए बैठे कायनात के पिता सलीम अंसारी व भाई आलम ने कायनात को पकड़ा। मारपीट करते हुए उसका गला रेत दिया। इसके बाद सलमान पर चाकू से चार वार किए। दोनों की चीख–पुकार सुनकर लोग एकत्र हो गए। मौका पाकर पिता–पुत्र फरार हो गए।

कायनात के ससुर शेर अली ने बताया कि अपनी घायल बहू को बचाने के लिए उसने उसे पकड़ लिया था लेकिन उसके सौतेले पिता सलीम ने उससे उसे छीन लिया। शेर अली ने बताया कि बहू तो दुनिया से चली गई लेकिन बेटे को कुछ हो गया तो दुनिया हिला दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here