कांग्रेस विधायक ममता राकेश के बेटा – बेटी बीजेपी में शामिल

DAUGHTER AND SON OF MAMTA RAKESH MLA

 

उत्तराखंड में बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम हुआ है। बीजेपी ने बड़ी सेंधमारी करते हुए कांग्रेस की विधायक ममता राकेश के बेटे और बेटी को पार्टी में शामिल करा लिया है। दोनों ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है।

हाल ही में हरिद्वार में जिला पंचायत चुनाव संपन्न हुए हैं। इसके बाद दल बदल खूब हो रहा है। इसी बीच बीजेपी ने बड़ा काम कर दिखाया। बीजेपी ने भगवानपुर से कांग्रेस विधायक ममता राकेश के बेटे अभिषेक राकेश और उनकी बेटी आयुषी राकेश को भाजपा में शामिल करा लिया है। दोनों ने जगजीतपुर स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद रहे।

अंकिता हत्यांकाड: VIP मेहमानों और कॉल गर्ल्स की नहीं होती थी विजिटर रजिस्टर में इंट्री

दिलचस्प ये है कि ममता राकेश की बेटी पंचायत चुनाव में निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदस्य चुनी गई हैं। वह भगवानपुर से ब्लॉक प्रमुख की दावेदारी भी कर रही हैं।

आपको बता दें कि ममता राकेश भगवानपुर से लगातार दूसरी बार विधायक हैं। ये सीट पहले ममता राकेश के पति सुरेंद्र राकेश के पास थी। हालांकि वो बसपा के टिकट पर जीत कर आए थे। उनके निधन के बाद इस सीट पर कांग्रेस ने ममता राकेश को टिकट दिया और वो जीत कर आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here