कर्फ्यू में भी बाज नहीं आ रहे सट्टेबाज, 4 जुआरी गिरफ्तार, 1 लाख से ज्यादा की नकदी बरामद

 फिरोजाबाद- हत्या, लूट, अपहरण जैसा ही एक अपराध सट्टा और जुए का है। और कोरोना रोकथाम के लिए लगाए गए कोविड कर्फ्यू के दौरान सटोरिए और जुआरी जैसे अपराधी धड़ल्ले से अपने इस खेल को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन इन अपराधियों के मंसूबों पर पानी फेरने के लिए और लगाम लगाने के लिए यूपी पुलिस ही काफी है। बुधवार को फिरोजाबाद के थाना टूंडला पुलिस टीम ने चार जुआरियों को 1 लाख 32 हजार 780 रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है।

दरअसल कोविड कर्फ्यू को ध्यान में रखते हुए एसएसपी फिरोजाबाद के निर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। और इसी अभियान के चलते थाना टूंडला पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए 4 आरोपियों को रंगे हाथों जुआ खेलते हुये गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से मौके पर 1 लाख 32हजार 780 रुपये की नकदी भी बरामद की है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना टूंडला प्रभारी निरीक्षक केशव दत्त शर्मा, उप निरीक्षक पुष्पेंद्र सिंह, उप निरीक्षक संदीप कुमार सिंह और कांस्टेबल राजेंद्र सिंह शामिल थे। जिन्होंने बड़ी ही समझदारी और सूझबूझ के साथ इस कार्यवाही को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here