पहाड़ में बढ़ रहा अपराध : लड़की की फर्जी ID बनाकर अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

चंपावत : पहाड़ में अपराध बढ़ रहा है। आए दिन दुष्कर्म के और युवतियों को धमकी देने के मामले बढ़ रहे हैं। सोशल मीडिया आज सबकी जीवन का अहम हिस्सा बन गया है। पहाड़ में धीरे धीरे अपराध बढ़ रहे हैं। ताजा मामला टनकपुर का है जहां एक नाबालिग लड़की ने बनबसा के एक युवक पर उसकी फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

नाबालिग की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इंवेस्टीगेशन शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार चंपावत के बनबसा के फागपुर निवासी नरेश टम्टा पुत्र नाथू राम ने टनकपुर क्षेत्र की एक किशोरी की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसे धमकी दी।। नाबालिग की मां ने तहरीर देते हुए कहा आरोपी युवक उनकी बेटी को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। जब उनकी बेटी ने इसका विरोध किया तो वो पैसों की मांग करने लगा।

पुलिस को दी तहरीर में बताया कि युवक ने उनकी बेटी से 50 हजार रुपये मांगे और लगातार उनकी नाबालिग बेटी को धमका रहा है। वो युवक की इस हरकत से काफी परेशान हैं।। दूसरी ओर कोतवाल हरपाल सिंह ने कहा किशोरी की मां की तहीर पर बनबसा निवासी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here