खौफनाक घटना : मां ने डांटा तो बेट ने कर दी हत्या, आंगन में शव जलाकर चिकन भूना और खा गया

murder

झारखंड: राज्य के सिंहभूम से एक होश उड़ाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी मां को जान से मार डाला। इसके बाद उसने आंगन में अपनी मां का शव जला दिया और उस पर चिकन भूनकर खाया। बताया जा रहा है कि महिला की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपने बेटे को डांट दिया था। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्टों में के अनुसार यह खौफनाक घटना पश्चिम सिंहभूम के जोजोगुटु नामवीर टोला में हुई। 35 साल के प्रधान सॉय ने अपनी मां सुमी सॉय के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि प्रधान नशे का आदी है। 29 जनवरी यानी शनिवार की शाम को वह काफी देर से घर पहुंचा था, जिसके बाद मां ने उसे डांट दिया था। पुलिस ने बताया कि मां की डांट सुनकर प्रधान को गुस्सा आ गया। उसने लकड़ी के डंडे से अपनी मां पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने आंगन में ही अपनी मां के शव को आग लगा दी। ग्रामीणों का दावा है कि आरोपी ने अपनी मां की चिता पर चिकन भूना और उसे खा लिया। पुलिस का कहना है कि शव पर चिकन भूनने और खाने की अभी पुष्टि नहीं हुई है। इसकी जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि मृतका की बहन सोमवारी को सबसे पहले मामले की जानकारी हुई। दरअसल, सुमी का शव अधजला रह गया था। ऐसे में आरोपी ने उसे चूल्हे में डालकर जलाने की कोशिश की। उस दौरान सोमवारी ने उसे देख लिया और पड़ोसियों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को शव जलाने से रोका और बांध दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस के मुताबिक, लोगों का कहना है कि करीब चार साल पहले आरोपी ने अपने पिता गोपाल सॉय की भी हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपी प्रधान अभी जमानत पर चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here