कोरोना का कहर : यहां सभी प्राइवेट दफ्तर बंद, रेस्टोरेंट और बार को भी बंद करने का आदेश

देश भर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. आम से लेकर खास लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। स्कूलों में भी कोरोना का साया बरप रहा है। वहीं दिल्ली में कोरोना का सबसे ज्यादा कहर बरप रहा है जिसको देखते हुए सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। बता दें कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने दिल्ली में सभी प्राइवेट दफ्तर बंद करने के आदेश दिए हैं। सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने का आदेश। बता दें कि उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में सोमवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक हुई, इसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन सहित अन्य आला अधिकारी भी शामिल हुए थे।

बता दें कि दिल्ली में सोमवार को कोरोना के 19 हजार 166 नए मामले सामने आए थे. फिलहाल दिल्ली में कोरोना के कुल 65 हजार 806 एक्टिव मरीज हैं. इन कोरोना मरीजों में से 44 हजार 28 मरीज होम आइसोलेशन में अपना इलाज करवा रहे हैं जबकि 1912 अस्पताल में भर्ती हैं.

गौरतलब है कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोपहर 12 बजे से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. कहा जा रहा है कि दिल्ली में कोरोना और ओमिक्रोन के बेकाबू होते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री  कुछ और पांबदियों का ऐलान कर सकते हैं. इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि कोरोना की रफ्तार देश में काफी तेज हो गई है लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है. फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here