भारतीय क्रिकेट टीम पर कोरोना का हमला : कई दिग्गज कोरोना संक्रमित, इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेट टीम के कई पूर्व दिग्गजों के एक साथ कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर है। जी हां बता दें कि मेंहाल ही में भारत में खेले गई वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में खेलने वाले 4 भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सबसे पहले सचिन तेंदुलकर के कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद से 3 अन्य खिलाड़ी पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

सचिन पाए गए थे कोरोना संक्रमित

शनिवार को सचिन ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर ट्विटर पर दी थी। इसके बाद शाम को हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले यूसुफ पठान ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। इसके बाद रविवार को पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ कोरोना संक्रमित होने की बात उन्होंने बताई और अब पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

इरफान ने ट्वीट कर दी जानकारी

जी हां बता दें कि इरफान ने सोमवार रात लगभग सवा 10 बजे अपने कोरोना रिपोर्ट के पॉजिटिव आने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, मेरे अंदर किसी तरह से लक्ष्ण नहीं पाए गए हैं।मैंने अपने घर पर ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं पिछले कुछ दिनों में अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को कोरोना का टेस्ट कराने और खुद को क्वारंटाइन करने की सलाह दूंगा। मैं हर किसी से बस यही एक बात करना चाहूंगा कि मास्क पहने और सोशल डिसटेंसिंग का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here