कल विधानसभा के बाहर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, कौशिक बोले-सरकार ने नहीं लगाई रोक

देहरादून : कांग्रेस कल यानी की मंगलवार को देहरादून में विधानसभा के बाहर चार धाम यात्रा खोले जाने की मांग को लेकर धरना देने जा रही है। चारधाम यात्रा शुरु करने को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में विधानसभा के बाहर कल यानी की मंगलवार को कांग्रेस धरना-प्रदर्शन करेगी. कांग्रेस ने सभी वर्तमान और पूर्व विधायकों, पार्षदों, ब्लॉक अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को इस प्रदर्शन में भाग लेने का आह्वान किया है.

गणेश गोदियाल ने बयान जारी करते हुए कहा था कि चारधाम यात्रा बंद होने से यात्रा पर निर्भर रहने वाले व्यवसायियों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. चाय-खोमचे, होटल, टैक्सी और बस वाले सब मायूस हैं लेकिन राज्य सरकार चारधाम यात्रा शुरू करने को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रही है.

वहीं इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि चारधाम यात्रा पर रोक सरकार की तरफ से नहीं लगी है। सरकार यात्रा खोलने के पक्ष में है इसलिए सरकार ने जो याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की थी, उसे वापस लिया है और अब हाईकोर्ट में सरकार यात्रा खोले जाने के पक्ष में अपनी बात रखेगी। मदन कौशिक ने कहा कि उम्मीद है कि एक दो दिन में चार धाम यात्रा खोले जाने पर कोर्ट की तरह से कोई निर्णय आ जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here