उत्तराखंड: विजय शंखनाद रैली करेगी कांग्रेस, कई बड़े चेहरे थाम सकते हैं ‘हाथ’

हल्द्वानी: 2022 विधानसभा चुनाव के लिए राजनीति दल तैयारियों में जुटे हैं। चुनावी तैयारियों को धार देने के लिए कांग्रेस भी तैयारियों में जुटी है। इसी रणनीति के तहत कांग्रेस 10 नवंबर को हल्द्वानी से विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल फूंकने जा रही है। विजय संकल्प शंखनाद रैली 10 नवंबर को हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड में आयोजित होगी।

शंखनाद रैली में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह सहित कांग्रेस के कई दिग्ज़ज़ नेता शामिल होंगे, विजय संकल्प शंखनाद रैली में हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए नेता यशपाल आर्य और नैनीताल से निवर्तमान विधायक संजीव आर्य का सम्मान समारोह भी आयोजित किया जाएगा।

कांग्रेस विजय संकल्प शंखनाद रैली के जरिए एकजुटता का परिचय देने की कोशिश करेगी। विजय संकल्प शंखनाद रैली के दौरान कांग्रेस में कई बड़े चेहरे भी शामिल हो सकते हैं। विजय शंखनाद रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष के मुताबिक वर्तमान में उत्तराखंड की राजनीति का माहौल कांग्रेस की तरफ है। लिहाजा कांग्रेस विधानसभा चुनाव की शुरुआत विजय संकल्प शंखनाद रैली से करने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here