कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता का वार, कहा- अनिल बलूनी देख रहे हैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने, डूबते जहाज को बचाएं

देहरादून : उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता और उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने भाजपा मीडिया सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल बलूनी के उस बयान को हास्यास्पद बताया है जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा के दरवाजे पर उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं के लिए अब हाउसफुल बोर्ड लगाया जाएगा ।

धीरेंद्र प्रताप ने कहा एक- दो साइबेरियाई पक्षी भाजपा के जहाज में क्या चढ गए भाजपा के सारे नेता मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने लग गए। प्रताप ने कहा कांग्रेश ने परिवर्तन यात्रा में राज्य भर में उल्लेखनीय जन समर्थन हासिल किया है और आने वाले दिनों में राज्य के अन्य 11 जनपदों का कार्यक्रम बनाया जा रहा है। ऐसी स्थिति में चावल के कुछ दानों को छेड़ कर ही पता चल गया है कि राज्य की जनता भाजपा से आजिज जा चुकी है और जिस दिन भी चुनाव होगा कांग्रेस भारी बहुमत के साथ सन 2022 में उत्तराखंड में सरकार बनाएगी ।

उन्होंने कहा कि अनिल बलूनी और भाजपा के नेता अन्य कांग्रेस नेताओं के भाजपा में जाने के जो सपने देख रहे हैं वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने से ज्यादा कुछ नहीं है ।भाजपा को चाहिए कि वह अपने डूबते जहाज को बचाएं अन्यथा भाजपा का 2022 के विधानसभा चुनाव में डूबना तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here