कांग्रेस ने किया उत्तराखंड सरकार का पुतला दहन, 24 मई को करेंगे भाजपा की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ

देहरादून : कोरोनाकाल में कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर व्यवस्थाओं में कमी को लेकर पुतला दहन किया। कांग्रेस ने कोरोना और ब्लैक फंगस की दवा के मुद्दे के साथ इंजेक्शन की अस्पातलों में कमी को लेकर प्रदर्शन किया।

बता दें कि आज देहरादून में महानगर कांग्रेस ने सरकार का पुतला जलाया। इस प्रदर्शन की गूंज भाजपा तक भी पहुंची और अब भाजपा ने तय किया है कि सोमवार 24 मई मई को जिला मुख्यालयों में मौन व्रत किया जाएगा। प्रदेश मुख्यालय में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक खुद मौन व्रत पर बैठेंगे। ये मौन व्रत कांग्रेस की सदबुद्धि के लिए होगा। वहीं, कांग्रेस ने भी एलान किया है कि कल 24 मई को भाजपा की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया जाएगा।

देहरादून में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजपुर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया और सरकार का पुतला जलाया गया। इस मौके पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि ब्लैक फंगस के मरीजों के इलाज के लिए आवश्यक इंजेक्शन की आवश्कयता की आपूर्ति को लेकर ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं। कहा कि पूरे देश में ब्लैक फंगस से मरीज मर रहे हैं और हमारे प्रधानमंत्री घड़ियाली आंसू बहाकर अपनी नाकामी को छुपा रहे हैं। प्रदेश में ऑक्सीजन, रेमडेसिविर की कमी की तरह ही ब्लैक फंगस बीमारी में उपयोग में आने वाले आवश्यक इंजेक्शन की कमी बनी हुई है। इसकी कमी के कारण मरीजों की जान जा रही है। मरीज के परिजन इसके लिये दर-दर भटक रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here