उत्तराखंड : हार-जीत का गुणा-भाग करने गांव-गांव धूम रहे कांग्रेस प्रत्याशी

टिहरी: 14 फरवरी को मतदान के बाद सभी को 10 मार्च का इंतजार है। 10 मार्च को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे। उससे पहले भाजप और कांग्रेस दोनों ही जीत का दावा कर रहे हैं। कांग्रेस को जीत का पूरा भरोसा है। भाजपा भी दावा कर रही है, लेकिन भाजपा में भितरघात की खबरें भी सामने आ रही हैं।

चुनाव के बाद जहां ज्यादातर प्रत्याशी आराम फरमा रहे हैं। वहीं, नरेंद्र नगर से कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत गांव-गांव जाकर लोगों से फीडबैक ले रहे हैं। वोटिंग के रुझान का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रत्याशी ओम गोपाल रावत ने नरेंद्रनगर, दुआधार, आगराखाल, फकोट, खाड़ी, गजा, चाका, लसेर और मरोड़ा गाड़ क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से मिलकर फीडबैक लिया।

कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत ने कहा कि नरेन्द्रनगर विधानसभा से उनकी जीत पक्की है और प्रदेश से भाजपा की विदाई तय है। कांग्रेस सरकार बना रही है और विकास कार्यों को गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा। इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगमोहन सिंह भंडारी,पूर्व ब्लाक प्रमुख विरेंद्र कंडारी, जिला पंचायत सदस्य दयाल सिंह रावत, कुंवर सिंह चौहान भी शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here