उत्तराखंड ब्रेकिंग : पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, 11 जून को धरना प्रदर्शन

a

देहरादून : कोरोना का हाल में महंगाई चरम पर है लगातार पेट्रोल डीजल समेत कई चीजों के दाम लगातार बढ़ रहे हैं जिससे जनता में रोष है गैस की कीमतें भी आसमान छू रही है भाई इसको लेकर अब कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां सरकार पर हमलावर हो गई है।

उत्तराखंड में तो कांग्रेस पार्टी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर हल्ला बोल करने का फैसला किया है । बता दें कि कांग्रेस पेट्रोल-डीजल की लगातार बढती कीमतों के विरोध मेध 11 जून को देशभर के पेट्रोल पम्पों पर सांकेतिक धरना-प्रदर्शन कर पेट्रोल-डीजल की बढी हुई कीमतें वापस लेने की मांग करेगी।उ

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना ने बताया कि पूरा देश कोरोना महामारी के दूसरे दौर से लड़ रहा है। व्यापारियों का व्यापार चौपट हो गया है खाने के लाले पड़ गए हैं। मजदूरों का रोजगार छिन चुका है परन्तु भाजपा सरकार द्वारा पिछले पांच महीनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगभग 25-25 रूपये की वृद्धि कर तेल की कीमतों को 100 रूपये के पार कर दिया है। आम जरूरत की चीजों के दाम दुगने हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार संवेदनहीन हो चुकी है तथा भाजपा के राज में गरीब आदमी का जीना दूभर हो चुका है आज उसे इस महामारी काल में दोहरे मोर्चे पर लड़ना पड़ रहा है।

सूर्यकान्त धस्माना ने बताया कि उत्तराखण्ड प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की लगातार बढती कीमतों एवं बढती मंहगाई के विरोध में 11 जून प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  प्रीतम सिह के आह्रवान पर उत्तराखण्ड प्रदेश के सभी जनपदों में कांग्रेसजनों द्वारा पेट्रोल पम्पों पर सांकेतिक प्रदर्शन किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here