हल्द्वानी में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुरू, इन मुद्दों पर है फोकस

bharat jodo yatra

हल्द्वानी में आज से कांग्रेस की भारत जोड़ो पदयात्रा शुरू हो गयी है। कांग्रेस कार्यालय स्वराज आश्रम से यात्रा की शुरुआत की गई। हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देश के 12 राज्यों में पद यात्रा निकाल रहे हैं और हल्द्वानी में भी कांग्रेस कार्यकर्ता भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है, यात्रा हल्द्वानी बाजार से होते हुए व्यापारियों से जन संपर्क करते हुए बाजारों में निकाली गयी। कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य भारत को जाति धर्म से ऊपर उठकर जोड़ना है। जिससे कि सर्वधर्म समभाव की भावना बनी रहे और देश को तोड़ने वाली ताकतों को करारा जवाब मिल सके।

वहीं हाईकोर्ट को हल्द्वानी शिफ्ट करने का कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने स्वागत करते हुए कहा कि नैनीताल एक पर्यटन स्थल है और हाईकोर्ट के वहां रहने से बहुत कठिनाई हो रही थी। वहां निर्माण और सड़कों के लिए भी जगह नहीं बची थी अब हल्द्वानी के गौलापार में हाईकोर्ट आने का सभी लोग स्वागत कर रहे हैं।

भारत जोड़ो यात्रा में राष्ट्रीय मुद्दों के साथ ही स्थानीय मुद्दे जनता के सामने रख जा रहे हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था, यूकेएसएससी, पुलिस और मुक्त विवि, विधानसभा भर्ती सहित अन्य घोटालों को युवाओं के सम्मुख रखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here