शाह के दौरे के बाद कांग्रेस हमलावर, गौरव बल्लभ बोले- शराब प्रेमी है बीजेपी सरकार

देहरादून : शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह उत्तराखंड आकर चुनावी बिगुल फूंक गए औऱ साथ ही पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में चुनाव के लिए जोश भी भर गए। इनता ही नहीं अमित शाह हरीश रावत समेत कांग्रेस पर जमकर वार भी कर गए और कई सवाल दाग गए। जिसके बाद कांग्रेस अमित शाह समेत भाजपा सरकार पर हमलावर है। पहले बीती शाम पूर्व सीएम हरीश रावत ने प्रेसवार्ता कर अमित शाह के हर सवाल का जवाब दिया और उनकी खुली बहस की चुनौती को स्वीकार किया तो वहीं अब कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने देहरादून में प्रेसवार्ता कर सरकार पर हमला किया है।

सरकार को बताया शराब प्रेमी 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर हमला करते हुए वर्तमान सरकार को शराब प्रेमी बताया। गौरव बल्लभ ने कहा कि देवप्रयाग जैसी जगह पर शराब की फेक्ट्री लगाने का काम बीजेपी ने किया। गौरव बल्लभ ने जहरीली शराब कांड का भी जिक्र करते हुए सरकार पर हमला किया और कहा कि जहरीली शराब पीने से 35 लोगों की मौत बीजेपी के कार्यकाल में हुई।

घस्यारी योजना पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा

गौरव बल्लभ ने बीजेपी सरकार को शराब प्रेमी बताया औऱ कहा कि बेरोज़गारी दूर करने में बीजेपी सरकार फेल रही। रोजगार को लेकर सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उत्तराखंड के युवाओं को रोज़गार नहीं मिल पाया। घस्यारी योजना पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि घस्यारी नाम से बीजेपी ने उत्तराखंड की मातृशक्ति का अपमान किया। कांग्रेस को योजना के नाम से घोर आपत्ति है। कहा कि घस्यारी योजना शुरू करके बीजेपी घास को बेचना चाहती है। सरकार ने पिछले पौने पांच साल में कुछ नही किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here