हार-जीत पर लगाई थी 4 बीघा जमीन की शर्त, अब देने से मुकरा, यहां पहुंचा मामला

अलापुर थाना क्षेत्र के गांव विरियाडांडी में सरकार बनने पर खेत की शर्त लगाने वाले शेर अली अपने वादे से मुकर गए हैं। अब उन्होंने विजय सिंह को खेत देने से इनकार कर दिया है। इस पर उन्होंने थाने जाकर कार्रवाई कराने की बात कही है। छह मार्च को शेखूपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव विरियाडांडी निवासी शेर अली और विजय सिंह के बीच शर्त लग गई थी। शेर अली ने कहा था कि इस बार सपा सरकार बनेगी तो विजय सिंह ने दावा किया था कि इस बार भी भाजपा सरकार बन रही थी।

दोनों के बीच चार बीघा खेत की शर्त लग गई थी। उस दौरान तमाम ग्रामीणों के सामने एक पंचायतनामा लिखा गया था। इस पर कई ग्रामीणों के हस्ताक्षर थे। उसमें शर्त ये लिखी गई थी अगर सपा सरकार बनेगी तो विजय सिंह का चार बीघा खेत शेर अली एक साल तक करेंगे। अगर भाजपा सरकार बनी तो शेर अली का चार बीघा खेत विजय सिंह करेंगे। विजय सिंह के मुताबिक शर्त के अनुसार उन्होंने शेर अली को अपना चार बीघा खेत देने को कहा तो शेर अली अपने वादे से मुकर गए।

उन्होंने खेत देने से इनकार कर दिया। विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि शेर अली ने धमकी दी कि चाहे वह कहीं भी चले जाएं, थाने में शिकायत कर दें लेकिन वह अपना खेत नहीं देंगे। विजय सिंह ने शेर अली के खिलाफ थाने जाकर कार्रवाई कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह शनिवार को थाने जाएंगे तभी शेर अली के खिलाफ पत्र देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here