बीवी से शादी में जाने की बात कहकर लापता हुए CO, ऐसी जगह मिली लोकेशन, उड़ गए सबके होश

यूपी के उन्नाव में एक सीओ की इज्जत की धज्जिया उड़ गया। बता दें कि सीओ ने बीवी को धोखा दिया तो बीवी ने ही उसकी पोल खोल दी और सीएम की इज्जत तार तार हो गई। दरअसल उन्नाव में एक सीओ छुट्टी लेकर लापता हो गया। सीओ ने घर पर शादी में जाने की बात कही औऱ लापता हो गए। वहीं सीओ के परिवार वाले परेशान हो गए। सीओ की पत्नी ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। मंगलवार रात को पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की तो लोकेशन कानपुर माल रोड स्थित एक होटल में मिली। वहां का नजारा देख यहां पर सीओ एक महिला सिपाही के साथ पकड़े गए।तब जाकर सीओ की पॉल खुली। देखा की वो महिला सिपाही के साथ ठहरे हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले एक सीओ की वर्तमान तैनीती उन्नाव जिले में है। मंगलवार दोपहर को उन्होंने घर जाने के लिए छुट्टी मांगी। देर शाम तक तक गोरखपुर नहीं पहुंचे और न फोन उठाया।परिवार वाले इससे परेशान हो गए। सीओ की पत्नी ने पुलिस के आलाधिकारियों को इसकी जानकारी दी। उन्हे लगा कि कहीं वो मुसीबत में तो नहीं है। पुलिस ने अपने स्तर से सीओ को फोन करना शुरू किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। फिर सीओ की लोकेशन ट्रेस की गई और लोकेशन कानपुर माल रोड की मिली। मंगलवार रात करीब 12 बजे उन्नाव पुलिस माल रोड स्थित मंदाकिनी होटल पहुंची। तो पुलिस के होश उड़ गए। सीओ अपनी महिला मित्र सिपाही के साथ होटल में मिले। होटल का रजिस्टर खंगाला तो पता चला कि मंगलवार दोपहर ही सीओ साहब महिला सिपाही संग होटल आ गए थे। पुलिस ने तत्काल इसकी जानकारी उनके परिजनों को दी।

सीओ ने विभागीय अफसरों से घर जाने की बात कहकर छुट्टी ली थी। वहीं दूसरी तरफ परिजनों को एक शादी में शामिल होने की बात कही थी। हालांकि वे होटल में अपने ही सर्किल की एक सिपाही के साथ आए। रूम नंबर 201 में ठहरे। एक नंबर स्विच ऑफ कर लिया और दूसरा रिसीव नहीं कर रहे थे। उधर विभाग में चर्चा है कि किसी अफसर ने ही सीओ की पत्नी को सूचना दे दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here