उत्तराखंड में बढ़ी CM योगी की डिमांड, हुंकार भरेंगे आदित्यनाथ, CM, इनके लिए मांगेंगे वोट

देहरादून : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर है। भाजपा समेक कांग्रेस और अन्य पार्टियों के स्टार प्रचारक उत्तराखंड आखर डोर टू डोर जाकर जनता से वोट मांग रहे हैं और विपक्ष पर जमकर हमला कर रहे हैं।  14 तारीख को मतदान होगा। कम समय बचा है इसी को देखते हुए सभी दल जोरों शोरों से प्रचार में जुटे हैं. वहीं अब राज्य में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी दहाड़ेंगे और सीएम धामी के लिए वोट मांगेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड में सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए वोट मांगते दिखाई देंगे। मिली जानकारी के अनुसार यूपी सीएम योगी 12 फरवरी को उत्तराखंड में चुनाव प्रचार करेंगे। रुड़की, खटीमा और कोटद्वार में उनकी जनसभा होगी। उत्तराखंड में योगी आदित्यनाथ की डिमांड देखते हुए तमाम व्यस्तता के बीच बीजेपी ने उनका प्रचार कार्यक्रम रखा है। ताकि पार्टी को इसका लाभ मिल सके।

सीएम योगी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन 12 फरवरी को सीएम पुष्कर सिंह धामी की विधानसभा सीट खटीमा में चुनाव प्रचार करेंगे। कोटद्वार में पूर्व सीएम भुवन चंद खंडूरी की बेटी के लिए मुख्यमंत्री जनता से वोट मांगेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here