उत्तराखंड: अपने गांव की गलियों में घूमते नजर आए CM योगी, पूछा लोगों का हाल

 

यमकेश्वर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पांच साल बाद अपने गांव पहुंचे हैं। गांव पहुंच कर वह अपनी पुरानी यादों में खो गए। घर में मां का आशीर्वाद लेने और परिजनों से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ गांव की उन गलियों में घूमने निकल पड़े। मुख्य मार्ग से पंचूर गांव के लिए जाने वाले मार्ग पर सिर्फ ग्रामीणों तथा विशिष्ट व्यक्तियों को ही जाने की अनुमति थी।

योगी आदित्यनाथ पारिवारिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद ग्रामीणों तथा अतिथियों के साथ बैठे रहे। कुछ समय बाद वह कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व कुछ अन्य व्यक्तियों साथ गांव के भ्रमण पर निकले। उन्होंने आसपास के घरों में जाकर ग्रामीणों से मुलाकात की और उनके हाल जाने। इस दौरान योगी अपने बचपन की यादों में खो गए।

योगी आदित्यनाथ पांच साल पहले फरवरी 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान अपने गांव पंचूर आए थे, अब पांच साल बाद वह दोबारा गांव लौटे हैं। उस वक्त उन्होंने गांव में ही प्रवास किया था। जबकि इस बार उनका दो दिन गांव में प्रवास का कार्यक्रम है। योगी के भाई महेंद्र बिष्ट ने बताया कि ने बताया कि घर में उनके लिए एक कक्ष सुरक्षित रखा गया है। हालांकि संन्यास लेने के बाद वह बहुत कम बार ही अपने घर आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here