VIDEO: घर से निकलने से पहले योगी ने खाई खीर, मां के पैर छुए

yogi adityanath in uttarakahnd

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का उत्तराखंड दौरा गुरुवार को खत्म हो गया। सीएम योगी ने उत्तराखंड के दौरे पर दो दिन अपने पैतृक आवास पौड़ी के पंचूर में बिताए। इस दौरान योगी ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया और परिवार के लोगों से मुलाकात की। इसके साथ ही वो पारिवारिक कार्यक्रमों में भी शामिल हुए।

बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात में भी सीएम योगी अपने पैतृक आवास में ही रुके। इसके बाद सुबह अपनी दिनचर्या पूरी कर वो हरिद्वार के लिए रवाना हुए। घर से निकलने से पहले योगी ने एक बार फिर अपनी मां से मुलाकात की। चूंकि योगी यात्रा के लिए घर से निकल रहे थे लिहाजा उनकी मां ने शगुन के लिए उन्हे खीर खिलाई। योगी ने खीर खाई और इसके बाद मां के पैर छुए। इसके बाद वो बाहर की ओर बढ़ गए।

अपनी जन्मभूमि पर आने, अपनी मां से मिलने का सुख सीएम योगी के चेहरे पर साफ झलक रहा था। आमतौर पर गंभीर मुद्रा में रहने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ को मानों अपने गांव आकर एक नई उर्जा मिली हो। वो अपने गांव की पगडंडियों पर घूमे, लोगों से मिले, बच्चों के साथ तस्वीरें खिंचवाई। मां के साथ समय बिताया, उनका आशीर्वाद लिया।

सीएम योगी पंचूर आकर न सिर्फ अपने लोगों से मिल कर गए बल्कि उनको कई सुखद यादें भी देकर गए हैं। योगी को कभी स्कूल कॉलेज में पढ़ाने वाले शिक्षक हों या फिर उनके साथ खेले उनके दोस्त या फिर गांव के छोटे बच्चे। सभी के लिए योगी के साथ तस्वीरें खिंचवाना, उन्हे करीब से देखना, उनसे मिलना एक अलग ही अनुभूति दे गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here