मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का बड़ा फैसला, पत्रकारों के परिजनों को भी लगेगी वैक्सीन

देहरादून.: उत्तराखंड के पत्रकारों समेत उनके परिवार के लिए अच्छी खबर है। जी हां बता दे कि अब पत्रकारों के साथ उनके परिजनों को भी वैक्सीन लगेगी.आज स्टेट प्रेस क्लब अध्यक्ष और श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के महामंत्री विश्व जीत नेगी ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की। साथ ही उनको पत्रकारों की समस्या से अवगत कराया।

मुख्यमंत्री ने कॅरोना से जीत हासिल कर चुके पत्रकारों से फोन पर ही वार्ता कर उनका हाल चाल पूछा। तीरथ सिंह रावत ने पत्रकारों के परिजनों को भी वेक्सिनेशन की हमारी मांग को स्वीकारा।

सीएम ने फोन पर सचिव स्वास्थ्य को पत्रकारों के कैम्प में ही उनके परिजनों को भी वेक्सिनेशन के आदेश दिए। कोरोना काल में दिवंगत हुए पत्रकारों के परिजनों को उपनल के माध्यम से यथोचित नौकरी की बात को भी मुख्यमंत्री ने सैद्धान्तिक रूप से अपनी सहमति दे दी। यही नहीं पत्रकार कल्याण कोष से आर्थिक रूप से और अधिक मदद किये जाने के लिए महानिदेशक सूचना को भी निर्देश किये।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा पत्रकार चौथा स्तंभ है। हम सबका दायित्व है इसको मजबूत किया जाए। उन्होंने कहा कि मैं पत्रकारों के साथ हूं। पत्रकारों को जब भी मेरी जरूरत होगी, मैं सेवक के रूप में हमेशा हाज़िर रहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here