मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने दी कई जिलों के लोगों को बड़ी सौगात, इन विकास कार्यों के लिए दी स्वीकृति

देहरादून : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विभिन्न विकास कार्यों के लिए स्वीकृति प्रदान की है। उन्होंने राज्य योजना के अंतर्गत जनपद अल्मोड़ा के विधानसभा क्षेत्र द्वाराहाट में विभिन्न 02 निर्माण कार्यों के लिए 5 करोड़ 13 लाख की स्वीकृति प्रदान की है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जनपद पिथौरागढ़ के तहसील धारचूला के अन्तर्गत 31 आपदा प्रभावित परिवारों के विस्थापन/पुनर्वास के लिए पुनर्वास नीति-2011 एवं संशोधित पुनर्वास नीति-2017 के प्रावधानान्तर्गत रू. 01 करोड़ 27 लाख 10 हजार की वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने के साथ ही जनपद अल्मोड़ा के तहसील अल्मोड़ा के अन्तर्गत रैलाकोट के 04 आपदा प्रभावित परिवारों के विस्थापन/पुनर्वास के लिए रू. 16 लाख चालीस हजार की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की है।
मुख्यमंत्री ने राज्य योजना के अंतर्गत जनपद पिथौरागढ़ के विधानसभा क्षेत्र डीडीहाट में बंदरलीमा हड़खोला मोटर मार्ग के नव निर्माण कार्य हेतु 1 करोड़ 16 लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की है।

जनपद देहरादून की विधानसभा रायपुर में डंडा खुदानेवाला पेयजल योजना पार्ट वन के लिए 1 करोड़ 70 लाख रुपए की भी मुख्यमंत्री ने स्वीकृति प्रदान की है। इसके साथ ही जनपद पौड़ी गढ़वाल के विधानसभा क्षेत्र यम्केश्वर में स्यालनी मोटर मार्ग का नव निर्माण कार्य हेतु 64.81 लाख की स्वीकृति प्रदान की है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने मुख्यमंत्री महालक्ष्मी योजना अंतर्गत महिलाओं को किट वितरण के लिए रुपए 17.50 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here