16 अगस्त को इस जिले के दौरे पर सीएम पुष्कर धामी, देंगे कई सौगातें, तैयारियों में जुटा प्रशासन

 

देहरादून : सीएम ने आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम आवास, ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण समेत भाजपा कार्यालय और पुलिस लाइन में ध्वजारोहण किया और साथ ही कई घोषणाएं की। वहीं बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 16 अगस्त को चम्पावत दौरे पर हैं। बता दें कि सीएम बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी का चंपावत जिले में पहला दौरा है। सीएम जिले की जनता को कई सौगातें देंगे। प्रशासन तैयारियों में जुट गया है।

फिलहाल कार्यक्रम की प्रशासन के पास कोई लिखित जानकारी नहीं है। सीएम धामी कई जगह विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। सीएम के संभावित दौरे को लेकर डीएम व एसपी ने अमोड़ी क्षेत्र में तैयारियों का निरीक्षण कर अधिकारियों को निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के 16 अगस्त को प्रस्तावित दौरे को लेकर शुक्रवार को डीएम विनीत तोमर और एसपी लोकेश्वर सिंह ने अमोड़ी स्थित कार्यक्रम स्थल पर जाकर व्यवस्था का जायजा लिया गया। मुख्यमंत्री धामी अमोडी स्थिति नव निर्मित डिग्री कालेज का लोकार्पण करेंगे। वहीं, अमोडी के भमटा में पौड़ी के विभाग प्रचारक चंद्रशेखर जोशी के घर उनके दिवंगत पिता स्व. बचीराम जोशी के वार्षिक श्राद्ध भोज में भी शामिल होंगे। इसके अलावा उन्हें देवीधुरा में डिग्री कालेज का लोकार्पण करना है। जिलाधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को सारी व्यवस्थाएं चाक चौबंंद करने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here