सीएम पुष्कर धामी ने लगाया जनता दरबार, CM आवास के बाहर लोगों की लगी लंबी कतार

देहरादून। मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड पुष्कर सिंह धामी सीएम बनने के बाद लगातार एक्शन में है।सीएम धामी ने युवाओं के लिए नौकरी का पिटारा खोला तो वहीं जनहित में लगातार ताबड़तोड़ फैसले भी लिए। वहीं बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आम जनता की समस्याओं से सीधे रुबरु होने और उनकी समस्याओं के तुरंत निस्तारण के लिए जनता दरबार लगाने का फैसला लिया था।

बता दें कि इसी कड़ी में आज शनिवार को सीएम आवास स्थित जनता दर्शन हॉल में जनता दरबार लगाया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को सीएम बने दो महीने पूरे हो गए हैं। आज शनिवार को सीएम पुष्कर धामी का ये दूसरा जनता दरबार है, जहां सीएम को अपनी समस्या से रुबरु करवाने के लिए लोगों की मुख्यमंत्री आवास स्थित जनता दर्शन हॉल के बाहर लंबी कतारें लगी। करीब 250 से ज्‍यादा फरियादी मौजूद हैं। यहां सूबे के हर जिले से लोग आए हुए हैं।भीड़ पर पुलिस ने काबू पाया।

बता दें कि महिलाएं अधिक संख्या में सीएम के पास समस्याएं लेकर पहुंची। सीएम आवास के बाहर लोगों की भीड़ देख समझा जा सकता है कि लोगों की कितना समस्याएं है और राज्य के नए युवा सीएम से कितनी आस है। । सिलसिले वार लोगों की समस्याओं को सुनना शुरु किया और साथ ही अधिकारियों को तुरंत समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here