सीएम ने की स्व. गोपाल रावत को श्रद्धांजलि अर्पित, कहा- उनका सपना पूरा करना अब सरकार का जिम्मा

देहरादून। गंगोत्री के स्व. विधायक गोपाल रावत की तेरहवी के मौके पर उत्तरकाशी उनके आवास पर पहुँँचकर भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और कबिना मंत्री गणेश जोशी सहित प्रदेश मीडिया प्रभारी मन्वीर सिंह चौहान ने परिजनों को सान्त्वना दी।मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि स्व.गोपाल का विकास के प्रति समर्पण रहा और उनके अधूरे कार्यों को पूरा करने का जिम्मा अब सरकार का है।

इस मौके पर मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा जिला कार्यालय ज्ञानसू का बैठक कक्ष आज के बाद स्वर्गीय गोपाल रावत मेमोरियल कक्ष के नाम से जाना जाएगा। मदन कौशिक ने कहा कि जब वह जिले के प्रभारी थे तब अनेक बार गोपाल जी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। उनका काम के प्रति और लोगों की सेवा के लिए उन्हें खुद बहुत अच्छा एवं प्रेरित करता था। स्वर्गीय गोपाल रावत अपनी बीमारी की चिंता किए बगैर विधान सभा में जनता से किए वादों को निपटाने में लगे रहे. उन्होंने कहा कि जब उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में सतर्क रहने की अवश्यकता थी तब वह केवल विकास कार्यों के लिए चिन्तित थे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि गोपाल रावत जैसी शख्शियत के जाने से पार्टी में जो रिक्त्तता आयी है उसे पूरा नहीं किया जा सकता है,उनके द्वारा क्षेत्र के विकास में किये गए एतिहासिक कार्य और समर्पण को जनता नहीं भुला पाएगी।

प्रभारी मंत्री गणेश जोशी जी ने पिछले लंबे समय तक गोपाल जी के साथ किए कार्यों को याद करते हुए कहा कि गोपाल जैसा भाजपा नेता प्रदेश को अब शायद लंबे समय तक नही मिल पाएगा।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भाजपा रमेश चौहान, सुधा गुप्ता, हरीश सेमवाल, कॉपरेटिव बैंक अध्यक्ष विक्रम रावत,चंदन पंवार,प्रमुख शैलेंद्र कोहली,प्रमुख विनीता रावत,जगमोहन रावत,पवन नौटियाल,देवेंद्र चौहान,सूरत गुसाई,देशराज बिष्ट,पूनम रमोला,अरविंद पंवार,शोभन राणा,हंसराज चौहान,चंद्रा नेगी,सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here