द कश्मीर फाइल्स फिल्म पर CM केजरीवाल के बयान ने मचाया तहलका, अनुपम खेर ने कही ये बात

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। इस फिल्म ने कई  बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कमाई के मामले में महज 13 दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 13 दिन के अंदर ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होते ही द कश्मीर फाइल्स ने अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला है। द कश्मीर फाइल्स में अहम रोल अदा करने वाले कलाकार अनुपम खेर ने अब फैन्स के नाम एक मैसेज शेयर किया है और लोगों से गुजारिश की है इस फिल्म को लोग सिनेमाघरों में ही जाकर देखें।

अनुपम खेर का ट्वीट

अनुपम खेर ने अपनी बात सामने रखते हुए ट्वीट किया कि अब तो दोस्तों द कश्मीर फाइल्स सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुःख को जाना है। उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है। लेकिन जो लोग इस tragedy का मजाक उड़ा रहे है। कृपया उनको अपनी ताक़त का एहसास कराएं। बता दें कि अनुपम खेर का ये ट्वीट केजरीवाल के बयान के बाद ही सामने आया है।

केजरीवाल का बयान

गुरुवार को विधानसभा में अरविंद केजरीवाल ने फिल्म को लेकर बड़ा बयान दे दिया. विधानसभा सत्र को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि द कश्मीर फाइल्स को कर मुक्त करने की मांग न करके इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए. केजरीवाल ने कहा, ‘टैक्स फ्री क्यों करवा रहे हो? अरे यूट्यूब पर डाल दो फ्री फ्री हो जाएगी. इतना ही तुमको शौक है तो विवेक अग्निहोत्री को बोलो यूट्यूब पर डाल देगा. सारी पिक्चर फ्री है. सारे लोग देखेंगे. टैक्स फ्री की क्या जरूरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here