PRO नंदन सिंह बिष्ट की बहाली पर CM धामी का बयान, कहा- आधारहीन पाए गए आरोप

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज सोमवार को पीसी कर हरीश रावत के आरोपों पर पलटवार किया। इस दौरान सीएम के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष अजय टम्टा भी मौजूद रहे। सीएम धामी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि 4 जुलाई को मुख्य सेवक के रूप में मैनें काम करना शुरू किया था जो भी समय काम करने के लिए मिला, वह समय पूरा हो गया है।

सीएम ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है। लोकतंत्र के महापर्व का समय है। सीएम ने कहा कि चुनाव के लिए हम तैयार हैं और जीत के प्रति भी आशवस्त हैं. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में 1लाख करोड़ की योजनाएं स्वीकृति हुई है जिनमे कुछ योजनाएं पूरी भी हो गयी है और कुछ पर काम चल रहा है. सीएम ने कहा कि उत्तराखंड में सड़कों की स्थिति में सुधार हुआ है। ऑल वेदर रोड़ समेत प्रदेश की कई रोड़ बेहतर हो चुकी है। सड़कों की स्थिति में अभूतपूर्व परिवर्तन हुआ है। कहा कि ऋषिकेश से कर्णप्रयाग रेल लाइन का काम दो साल में पूरा हो जाएगा। हवाई कनेक्टिविटी प्रदेश में बेहतर हुई है।

पीआरओ नंदन सिंह बिष्ट की बहाली पर सीएम का बयान

सीएम धामी ने हरीश रावत के एक एक वार का पलटवार किया। सीएम धामी पीआरओ नंदन सिंह बिष्ट की बहाली पर बयान देते हुए कहा कि कहा नंदन सिंह बिष्ट पर लगे आरोप आधारहीन पाए गए। कहा कि आरापों की जांच के बाद नंदन सिंह बिष्ट को बहाल किया गया है।वहीं ग्रेड पे मामले पर सीएम ने कहा कि पुलिस कर्मचारियों के मांग को भली भांति से अवगत हूँ. पुलिस कर्मचारियों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे के प्रायः हैं-सीएम

सीएम ने कहा कि हर क्षेत्र में काम हुआ है। उत्तराखंड सरकार ने 500 फैसले लिए हैं, उन सभी फैसलों के लिए वित्तीय प्रबन्ध हुए हैं। वहीं इस दौरान सीएम धामी ने कांग्रेस पर इशारों ही इशारों में तंज कसा. सीएम ने कहा कि उनके कारनामे और हमारे काम पर चुनाव होगा। कांग्रेस और करपशन एक दूसरे के प्रायः हैं। कहा कि उत्तराखंड के जनता कांग्रेस की विदाई 2017 के तरह होगी. सीएम ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है।

आगे कांग्रेस पर हमला करते हुए सीएम ने कहा कि कल्याणी नाम की डीएफो पर किस तरह कांग्रेस शासन काल में डम्फर चढ़ाने की कोशिश हुई ये सबको पता है. प्रधानमंत्री मोदी के आने के बात देश मे केवल विकास की बात हो रही है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here