उत्तराखंड : रवांई घाटी को सीएम धामी की सौगात, मंडी का किया शिलान्यास

नौगांव: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रवांई घाटी की सालों पुरानी मांग को पूरा कर दिया है। नौगांव में सालों से मंडी निर्माण की मांग चल रही थी, जिसके लिए लोगों ने कई बाद आंदोलन भी किया। सामाजिक संगठनों ने भी लगातार अपनी मांग को सरकारकारों के सामने उठाते रहे। इस मांग को आज सीएम धामी ने पूरा कर दिया है।

किसानों को मिलेगा लाभ
सीएम धामी ने कहा कि क्षेत्र के किसानों और बागवनी के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह अहम निर्णय है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में रंवाई घाटी के लोगों को मंडी का बड़ा लाभ होगा। लोगों के उत्पादों को स्थानीय स्तर पर ही अच्छे दाम मिल सकेंगे। लोगों को देहरादून और दूसरी मंडियों में नहीं जाना पड़ेगा।

किसानों के लिए बहुत अच्छे काम किए
सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के लिए बहुत अच्छे काम किए हैं। तीन कृषि कानूनों के जरिए किसानों की स्थिति सुधारने के लिए लगातार प्रयास किया हैं। सीएम धामी ने कहा कि पीएम मोदी ने जितनी भी योजनाएं लाई, सभी गरीबों को केंद्र में रखकर की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य राज्य के हर नागरिक की सेवा करना है। मेरा लक्ष्य राज्य के लोगों की खुशी है।

दीपावली से पहले तोहफा
आंगनबाड़ी बहनों को लेकर सीएम धामी ने कहा कि दीपावली से पहले उनको बड़ा ताहफा देने जा रही है। उन्होंने कहा कि उनको निराश होने की जरूरत नहीं है। हमारी सरकार ने हर वर्ग के लिए किया है। आशा बहनों के लिए भी अहम फैसले लिए। गोल्डन कार्ड की खामियों को भी दूर किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here