CM धामी का बयान- थोड़े दिनों की है हरीश रावत की खुशी, प्रचंड बहुमत से जीतकर भाजपा बनाएगी सरकार

देहरादून : उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान हो चुका है। 10 मार्च को नतीजे आएंगे जिसका बेसब्री से इंतजार हर कोई कर रहा है। राजनीतिक पार्टियों समेत प्रदेश की जनता भी 10 मार्च का इंतजार कर रही है. इस बीच आऱोप प्रत्यारोप लग रहे हैं। हरीश रावत ने पोस्टल बैलेस से हो रहे मतदानको लेकर सवाल खड़े किए हैं और एक वीडियो शेयर किया है जिससे सनसनी फैल गई है। वहीं इन सबके बीच सीएम धामी ने भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत का दावा किया है और हरीश रावत पर तंज कसा है।

सीएम धामी ने हरीश रावत पर हमला करते हुेए कहा कि उनकी खुशी केवल थोड़े दिनों की है. राज्य में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हरीश रावत जी के बयान बार-बार बदलते रहते हैं. कभी वो कहते हैं कि मैं मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं, तो कभी कहते हैं कि दलित मुख्यमंत्री बनना चाहिए. सीएम धामी ने कहा कि हरीश रावत की खुशी थोड़े दिनों की है. सीएम ने कहा कि इसमें कोई संशय नहीं कि बीजेपी की प्रचंड बहुमत की सरकार आने वाली है.

वहीं दूसरी ओर हरीश रावत समेत कांग्रेस दावा कर रही है कि कांग्रेस 48 सीटें हासिल करेगी। हालांकि कुछ सीटों में कांटे की टक्कर है और उसमे हार भी हो सकती है। हरीश रावत ने बयान दिया था कि अल्मोड़ा पिथौरागढ़ से 14 विधानसभाओं की सीट कांग्रेस के झोली में आती हैं तो इससे बड़ा सम्मान मेरे लिए और क्या होगा?  कहा कि बीजेपी के अंदर इन दिनों जिस तरह से गुटबाजी बाहर सामने निकलते आ रहे हैं, उससे यह प्रतीत हो रहा है कि जो 2016 में बीजेपी ने महा पाप किया था वह 2022 छोड़िए 2027 में भी देखने को मिलेगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here