उत्तराखंड: सीएम धामी ने किए गुरु गोरखनाथ के दर्शन, टटोली जनता की नब्ज

 

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत के निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी के साथ चंपावत जिले के सीमांत मंच क्षेत्र में पहुंचे, जहां उन्होंने पौराणिक गोरखनाथ मंदिर के दर्शन करके प्रदेश के विकास के लिए प्रार्थना की। मंदिर में दर्शन के बाद मुख्यमंत्री धामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय जनता को संबोधित करते हुए क्षेत्र के लिए भविष्य में किये जाने वाले कुछ विकास कार्यों की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए, क्षेत्र के एवं प्रदेश के समग्र विकास की बात कही धामी ने कहा कि जब तक प्रदेश के 13 के 13 जिले विकास के पथ पर नहीं चल पड़ते हैं तब तक प्रदेश का विकास संभव नहीं हैं। हम इसके लिए हर संभव कदम उठाएंगे ओर अगर जरूरत पड़ी तो केंद्र सरकार से भी मदद लेंगे।

उन्होंने कहा कि जल्द ही आप देखेंगे कि प्रदेश विकास की राह पर आगे बढ़ रहा होगा सीएम धामी ने कहा चंपावत जिला उत्तराखंड में अलग ही पहचान बनेगा तथा उत्तराखंड के मानचित्र में चमकेगा। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गुरु गोरखनाथ के दर्शन के साथ साथ ही सीमांत मंच तामली क्षेत्र के मतदाताओं की नब्ज को भी टटोला। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उपचुनाव चंपावत विधानसभा क्षेत्र से लड़ना है। ऐसे में उनका ये दौरा अहम माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here