सीएम धामी की ये फोटो वायरल, हरीश रावत बोले, मेहनत करनी शुरु करो

CM DHAMI IN RUDRAPRAYAGपुष्कर सिंह धामी इन दिनों अपने एक्शन के चलते चर्चाओं में हैं। ऐसे में सीएम धामी की एक तस्वीर रविवार को खासी वायरल हुई। इस तस्वीर में सीएम धामी बारिश में छाता लगाए हुए एक दुकानदार से बातचीत करते हुए दिख रहें हैं। इस तस्वीर पर अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी सतर्क हो गए हैं।

दरअसल सीएम धामी रविवार को रुद्रप्रयाग के तिलवाड़ा में थे और सुबह की बारिश में वो सरकारी तामझाम छोड़ कर पैदल ही छाता लगाए टहलने निकल गए। ट्रैकसूट पहने सीएम धामी कुछ दूर तक टहलते हुए चले गए। इसी बीच वहां चाय नाश्ते की दुकान लगाने वाले विजय पँवार की दुकान पर पहुंच कर हाल चाल पूछना शुरु कर दिया। सीएम ने कुछ देर तक रुक कर बातचीत की। इसके बाद वो आगे बढ़ गए।

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खासी वायरल हुई। लोगों ने सीएम धामी के सहज अंदाज की जमकर तारीफ की। इसके बाद अब हरीश रावत ने भी इस तस्वीर को लेकर टिप्पणी की है। हरीश रावत ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर अपनी ही पार्टी के साथियों को सलाह दी है। हरीश रावत ने लिखा है कि, ‘वाह क्या अंदाज है! कांग्रेस के दोस्तो 2024 और 2027 के लिए कुछ और कसरत करना शुरू कर दो।’

हरीश रावत अक्सर ही सीएम धामी की नीतियों को लेकर अपनी टिप्पणी सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। कई मामले में हरीश रावत ने सीएम धामी की खुलकर तारीफ भी की है। सीएम धामी भी उनके खिलाफ भले ही राजनीतिक प्रतिद्वंदिता रखते हों लेकिन वो हरीश रावत के साथ पूरी सामाजिकता निभाते हैं और समय समय पर उनसे मुलाकात करने भी जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here