छावला गैंगरेप पीड़िता के पिता से सीएम धामी ने की बात, हर संभव मदद का दिया भरोसा

cmdhami phone call

उत्तराखंड के पौड़ी जिले की 19 वर्षीय युवती के साथ दिल्ली के छावला इलाके में साल 2012 में गैंगरेप और हत्या की घटना हुई थी। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट से दोषी साबित हुए तीन आरोपियों को बरी कर दिया था। जिसके बाद पीड़िता के परिजन काफी आहत हैं। इस मामले परिजनों से मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने पीड़िता के पिता से फोन पर बात की और हर संभव सहायता का भरोसा दिया।

नई दिल्ली के छावला इलाके में गैंगरेप की शिकार हुई उत्तराखंड की बेटी के पिता से बात करके मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया है। मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि सरकार उन्हें न्याय दिलाने के लिए उनके साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जब भी दिल्ली आएंगे तो उनसे मुलाकात करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने पीड़िता के आरोपियों को बरी कर दिया था। इस मामले में राजनीतिक दल भी पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री धामी ने मृतक पीड़िता के पिता से फोन पर बात की और उनका हाल चाल जाना। मुख्यमंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया कि ऐसे समय में हम सब लोग आपके साथ हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में इस प्रकरण को देख रही वकील चारू खन्ना तथा केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू से भी बात की है। पीड़ित बेटी के पिता ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here