नशा मुक्ति के संदेश के साथ सीएम धामी दौड़े युवाओं के साथ


साल 2025 तक जहां प्रदेश सरकार ने उत्तराखंड को ड्रग्स मुक्त बनाने का लक्ष्य रखा है, तो वहीं उत्तराखंड पुलिस ने आज मैराथन दौड़ का आयोजन किया। एक भारत श्रेष्ठ भारत की थीम पर आज रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश के 15 हजार से ज्यादा युवा शामिल हुए, तो वहीं 114 विदेशी खिलाड़ी भी मैराथन दौड़ में दौड़े।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन दौड़ को रवाना किया। मैराथन दौड़ में शामिल होने वाले युवाओं में जोश भरने का काम बॉलीवुड गायक कैलाश खेर और रैपर गौरव बनकोटी ने किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दौड़ में शामिल होने वाले सभी लोगों को ड्रग्स न लेने की भी शपथ दिलाई।

देहरादून रन फार यूनिटी उत्तराखंड पुलिस की ओर से नशा उन्मूलन को लेकर रविवार की सुबह देहरादून में रन फार यूनिटी के लिए रूट का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बॉलीवुड गायक कैलाश खैर भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन की शुरुआत की।

मैराथन में मुख्यमंत्री भी देहरादून के युवाओं के साथ दौड़े और नशा मुक्ति का संदेश दिया। इस मौके पर डीजीपी अशोक कुमार ने भी दौड़ में प्रतिभाग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here