उत्तराखंड: कांग्रेस पर बरसे सीएम धामी, गिनाई केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां

हल्द्वानी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत सीएम धामी ने कविता पढ़कर किया। उसके बाद उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की उपब्धियां गिनाई। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने राहुल गांधी पर दिवंगत शहीद जनरल बिपिन रावत के अपमान का आरोप लगाया। सीएम ने कहा कि मैं सैनिक पुत्र हूं। मुझे अच्छे से पता है कि सैनिकों का दर्द क्या है। उन्होंने कहा कि काले हाथ वाले लोग कभी इस राज्य का दर्द नहीं समझ सकते।

सीएम धामी ने हरीश रावत का नाम लिए बगैर उनके उत्तराखंडियत अभियान पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि उत्तराखंडियत का मतलब उत्तराखं का हित होता है, लेकिन ये ऐसे दल हैं, जिनको उत्तराखंड का नहीं, अपना हित ज्यादा नजर आता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काले हाथ का साथ केवल भ्रष्टाचार को मिला है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोग बड़ी संख्या में यहां उमड़े हैं, उससे एक बात तो साफ है कि उत्तराखंड से कांग्रेस के काले हाथ को लोगों ने हमेशा के लिए विदा करने का मन बना लिया। सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस के काले हाथों ने हमेशा अपनी जेबें भरने का काम किया है। राज्य के विकास से कांग्रेस को कोई मतलब नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here