सीएम धामी की गणेश गोदियाल से मुलाकात ने बढ़ाई हलचल, मंत्री की शिकायतों पर होगी सुनवाई?

cm dhami and ganesh godiyal

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के बीच हुई मुलाकात के कई सियासी माएने निकाले जा रहें हैं। वहीं सवाल ये भी उठ रहा है कि कोई मुख्यमंत्री अपने ही मंत्री के खिलाफ मिल रही शिकायत को विपक्षी पार्टी के नेता से इस तरह कैसे स्वीकार कर रहा है।

दरअसल कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत के बीच पिछले कुछ दिनों से तलवारें खिंची हुईं हैं। गणेश गोदियाल के ऊपर ब्रदी केदार नाथ मंदिर समिति के एक सदस्य ने अध्यक्ष रहते हुए भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है।

इसके बाद गणेश गोदियाल ने आरोपों पर पलटवार किया और कहा कि ये आरोप धन सिंह रावत के कहने पर लगाए जा रहें हैं। इसके साथ ही गणेश गोदियाल ने धन सिंह रावत पर सहकारिता विभाग में भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहें हैं। गणेश गोदियाल ने इस संबंध में सीएम से जांच की मांग की। इसके दो दिनों बाद ही गणेश गोदियाल खुद ही सीएम धामी से मिलने पहुंच गए। गणेश गोदियाल ने सभी आरोपों की जांच की मांग का ज्ञापन सीएम को सौंपा। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

ऐसे में सवाल उठना लाजिमी ही है कि क्या वाकई में धन सिंह रावत का सियासी कद कम हो रहा है या फिर मुख्यमंत्री धामी इस शिकायत के पुलिंदे को अपने पास रखकर भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई बड़ा संदेश देना चाहते हैं।

कहीं ऐसा तो नहीं कि किसी और राजनीतिक घटनाक्रम को गणेश गोदियाल को मोहरा बनाया गया हो। सवाल ये भी है कि क्या गणेश गोदियाल किसी बड़ी राजनीतिक योजना के वाहक बन रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here