उत्तराखंड : क्रिकेट के मैदान में घायल हुए सीएम धामी, फिर भी हंसते हुए लौटे नाबाद

देहरादून: CM एलेवन और BJYM के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेल जा रहा है। इस मैच में भाजयुमो ने टॉस जीतकर सीएम इलेवन को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। सीएम इलेवन की ओर से सीएम पुष्कर सिंह धामी और DIG/SSP देहरादून जन्मेजय खंडूरी ओपनिंग करने उतरे।

पहली पारी सीएम धामी की टीम ने सूर्या इलेवन की टीम को दिया 50 रन का लक्ष्य दिया। मुख्यमंत्री और टीम के कैप्टन धामी ने नाबाद रहकर 13 रन बनाए। सीएम धामी ने दो चौके लगाए। हालांकि, पारी के अंत में सीएम धामी हल्के चोटिल भी हो गए। लेकिन, उनकी चोट गंभीर नहीं है। पांच-पांच ओवर के इस मैच में भाजपा युवा मोर्चा की ओर से भाजयुमा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने गेंदबाजी का क्रम संभाला। उन्होंने पहले ही ओवर में डीआईजी खंडूरी को आउट कर दिया। तेजस्वी ने खंडूरी को कैच आउट कराया।

खंडूरी के आउट होने के बाद वन डाउन बैटिंग करने आईएएस एमडीडीए वीसी बृजेश सन्त उतरे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पहली बॉल में अपना खाता खोला। संत ने सीएम के साथ मिलकर सीएम इलेवन की पारी को आगे बढ़ाया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पहली बॉल में अपना खाता खोला। खेल के दौरान सीएम धामी के हाथ में हल्की चोट आई. तुरंत सीएम धामी के लेफ्ट हाथ में दर्द निवारक स्प्रे भी लगाया गया। लेकिन फिर भी सीएम धामी हंसते हुए नाबाद लौटे। राष्ट्रीय अध्य्क्ष तेजस्वी सूर्या ने सीएम को सराहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here