हिमाचल में गरजे सीएम धामी, बोले, अब कोई संशय नहीं रहा

cm dhami in himachalमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को हिमाचल प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित किया है। सीएम धामी ने कहा है कि राज्य में डबल इंजन की सरकार होने के अपने ही फाएदे हैं।

हिमाचल प्रदेश के चौपाल विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी बलबीर शर्मा के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सीएम धामी ने एक चुनावी रैली को संबोधित किया। सीएम धामी ने कहा कि हिमाचल में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी और राज्य का विकास तेज होगा।

सीएम धामी के हिमाचल पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। सीएम धामी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। रैली को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार होने से कई फाएदे हुए हैं। राज्य का विकास तेज गति से हुआ है। सीएम धामी ने केदारनाथ में हो रहे पुनर्निर्माण कार्यों का भी जिक्र किया।

इसके साथ ही सीएम धामी ने विरोधी दलों पर भी अपने अंदाज में निशाना साधा। सीएम धामी ने कहा कि हाथ, झाड़ू औऱ घड़े में कभी भी लक्ष्मी जी नहीं आती हैं। वो सिर्फ कमल पर ही बैठ कर आती हैं। इसीलिए राज्य का समुचित विकास के जरूरी है कि एक बार फिर से हिमाचल में बीजेपी की सरकार बने।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here