सीएम धामी का दावा, उत्तराखंड की तर्ज पर हिमाचल में फिर खिलेगा कमल

cmdhami hp
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हिमाचल प्रदेश की जुब्बल कोटखाई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी चेतन बरागटा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनसभा में उमड़ा जनसैलाब व देवभूमि की देवतुल्य जनता से मिला अपार स्नेह प्रदेश में पुनः भाजपा की ऐतिहासिक विजय को सुनिश्चित कर रहा है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को हिमाचल के जुब्बल कोटखाई विधानसभा में रैली को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘जुब्बल कोटखाई विधानसभा की इस विशाल जनसभा में आए आप सभी भाई-बहनों के जोश को देखकर मेरे मन में एक प्रतिशत का भी संशय नहीं है कि इस बार यहां फिर से कमल खिलने वाला है। उन्होंने कहा कि आप सब का उत्साह बता रहा है कि उत्तराखंड की तरह ही हिमाचल में भी भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत की सरकार आने वाली है।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उत्तराखंड में भी जनता ने लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर मिथक तोड़ने का कार्य किया है, उसी तरह यहां भी भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के बीच सीमाओं का रेखांकन भले ही हो गया हो लेकिन हमारे दिल एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। हिमाचल और उत्तराखंड का रोटी-बेटी का रिश्ता है।

हिमाचल के जुब्बल कोटखाई विधान सभा में रैली को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि एक तरफ वे लोग हैं जिन्होंने झूठे वादे किए, 55 सालों तक राज किया है लेकिन हमेशा पहचान समाप्त करने का काम किया। एक तरफ वे हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाने का काम किया। पुष्कर सिंह धामी ने इस दौरान कहा कि आज केंद्र में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार आगे बढ़ रही है उसी तरह हिमाचल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश आगे बढ़ रहा है। पहले के समय में अयोध्या में रामलला को टेंट में देखकर मन बहुत दुखी होता था लेकिन आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में वहां भव्य राम मंदिर बन रहा है।

सीएम धामी आराकोट क्षेत्र से लगे हिमाचल प्रदेश की जुब्बल कोटखाई विधानसभा के रोटान, मांडल, ठाणा, जगटान आदि क्षेत्र में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। हिमाचल प्रदेश में सीएम धामी ने चुनावी जनसभा से पूर्व श्री हाटकेश्वरी दुर्गा माता मंदिर में माँ भगवती दुर्गा एवं भगवान शिव की पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों के सुख, शान्ति एवं समृद्धि की कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here