देहरादून की इस सीट से उप चुनाव लड़ सकते हैं CM धामी, आखिर क्यों हो रही ये चर्चाएं, पढ़िए खबर

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा से चुनाव हार गए लेकिन हाईकमान ने युवा चेहरे को ही सीएम की कुर्सी पर बैठाने का और फिर से सीएम बनाने का फैसला किया। ऐसे में 6 महीने के अंदर उप चुनाव कराना और सीएम धामी की जीतना जरुरी है। वहीं सीएम धामी के लिए कई विधायक सीट छोड़ने को तैयार है। चंपावस से कैलाश गेहतोड़ी ने सीएम धामी के लिए अपनी सीट की कुर्बानी देने की बात कही।

वहीं बीते दिन एक कार्यक्रम में गढ़ी कैंट पहुंचे सीएम धामी ने ऐसा बयान दिया कि जिसके बाद ये चर्चाएं होने लगी कि वो दून की कैंट सीट से उप चुनाव लड़ सकते हैं। आपको बता दें कि बुधवार को भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने खुद को 22 साल से कैंट क्षेत्र का निवासी बताया। सीएम धाममी ने कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनका कैंट विधानसभा से पुराना नाता है। 22 साल से वह यमुना कालोनी में रह रहे हैं। यहां उन्हें सब जानते हैं।

बस फिर क्या था चर्चाएं होने लगी कि वो कैंंट सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि इसकी अभी तक औपचारिक घोषणा नहीं की गई है और ना ही सीएम समेत पार्टी ने कोई ऐसा फैसला सबको बताया है। आपको बता दें कि कैंट से भाजपा विधायक सविता कपूर हैं उन्होंने सूर्यकांत धस्माना को हराया. वहीं खबर है कि वो सीएम के लिए अपनी सीट छोड़ सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here