राज्यपाल और सीएम धामी ने खेली होली, दी शुभकामनाएं

cm and rajyapal holi

देश के साथ ही पूरे उत्तराखंड में होली की धूम है। राज्य के कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून स्थित सीएम आवास में होली खेली है।

सुबह से ही कार्यवाहक सीएम धामी से मिलने वाले उनके आवास पहुंचने लगे थे। बीजेपी के कार्यकर्ता और कई समर्थक सीएम आवास पहुंचे। सीएम ने आवास में ही सभी को रंग लगाया।

इस दौरान सीएम ने राज्य की जनता को होली की शुभकामनाएं दी हैं। सीएम ने कहा है कि होली रंग और उल्लास का त्यौहार है। ये हमारी समृद्ध संस्कृति और परंपरा का प्रतीक है। यह पर्व सामाजिक समरसता और एकता की भावना को भी सुदृढ़ करता है।

सीएम ने कहा है कि भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार से यही प्रार्थना है कि रंगों का यह त्यौहार प्रदेश में उन्नति का रंग लेकर आए और लोगों में सद्भाव और भाईचारा बना रहे।

वहीं सीएम ने राज्य में फिर एक बार बीजेपी की सरकार बनाने के लिए भी राज्य की जनता का शुक्रिया अदा किया है। सीएम ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र के विकास के मॉडल को उत्तराखंड की जनता ने स्वीकार किया है और एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बना कर राज्य में बीस साल से जुड़ा मिथक तोड़ दिया है।

राज्यपाल ने भी खेली होली

वहीं राज्यपाल लेफि. जनरल (रिटायर्ड) गुरमीत सिंह ने भी राजभवन में होली का उत्सव मनाया है। राज्यपाल से मुलाकात करने के लिए सीएम धामी भी पहुंचे और दोनों ने एक दूसरे को तिलक लगा कर होली की शुभकामनाएं दीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here