बीजेपी में सिर फुट्टौवल जारी, चार नेता पार्टी से निकाले गए, प्रदेश अध्यक्ष पर सवाल

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए हुए मतदान के बाद अब बीजेपी में घमासान मच गया है। जहां एक ओर बीजेपी के नेता साठ पार का दावा करते नहीं थक रहे थे तो वहीं अब बीजेपी के मौजूदा विधायक ने अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल कर पार्टी के दावों को सवालों के घेरे में ला दिया है।

बीजेपी के लक्सर विधायक संजय गुप्ता का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर बेहद गंभीर आरोप लगा रहें हैं। संजय गुप्ता की माने तो मदन कौशिक ने बसपा के प्रत्याशी को वोट डलवाए हैं। मदन कौशिक ने बीजेपी के नामित सभासदों के जरिए ये साजिश रची।

संजय गुप्ता का ये वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी बैकफुट पर आ गई है। वहीं बीजेपी ने लक्सर नगर पालिका के चार नामित सभासदों को पार्टी से निकाल दिया है। ये सभासद हैं भूपेंद्र निगम, वार्ड नंबर दो की पार्षद नीतू देवी के पति बीजेपी नेता कुलदीप सिंह, राहुल अग्रवाल और राजेंद्रनाथ मेंहदीरत्ता।

भले ही बीजेपी ने चार सभासदों को पार्टी से निकाल दिया है लेकिन मदन कौशिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। पार्टी जांच का हवाला दे रही है। खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से इस संबंध में सवाल पूछे गए तो उन्होंने जांच कराने की बात कही है।

फिलहाल संजय गुप्ता के वीडियो और उनके आक्रामक तेवरों से साफ है कि वो मदन कौशिक के खिलाफ खोले गए मोर्चे से पीछे हटने वाले नहीं हैं। संजय गुप्ता मीडिया में दिए गए अपने बयानों में कह रहें हैं कि वो मदन कौशिक को हटवा कर ही दम लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here