दावा : शहनाज़ की गोद में ली थी सिद्धार्थ शुक्ला ने अंतिम सांस, 7 बजे खुली थी आंख तो उड़ गए थे होश

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे के लोगो में सन्नाटा पसर गया है। आज 2 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लग गया है लेकिन कोविड गाइडलाइन का पुलिस द्वारा पालन कराया जा रहा है और भीड़ को हटाया जा रहा है। फैंस शुक्ला के घर के बाहर रो रहे हैं। कोई विश्वास नहीं कर पा रहा कि इतना हट्टा कट्टा और बेहतर पर्सनेलिटी का लड़का ये दुनिया छोड़ कर चला गया।

बता दें कि सिड के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है और रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है। पुलिस इसकी अधिकारिक पुष्टि करते हुए मीडिया के सामने बयान जारी कर सकती है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ के शरीर पर कोई चोट ने निशान नहीं हैं। उनकी मौत हार्ट अटैक से होने जताई जा रही है। वहीं मीडिया रिपोर्ट में एक और खुलासा किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक्टर के एक करीबी जो सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे, उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि शहनाज़ पूरी तरह टूट चुकी है वो ये सच स्वीकार नहीं कर पा रही कि सिड अब जिंदा नहीं है।

खबर के मुताबिक सिद्धार्थ को मौत से कुछ घंटों पहले बेचैनी सी महसूस हो रही थी। 9:30 बजे एक्टर घर वापस आए थे उसके बाद से उन्हें बेचैनी थी। शहनाज़ और उनकी मां उस वक्त घर पर ही मौजूद थे। पहले उन्होंने सिड को नींबू पानी दिया, फिर थोड़ी देर बाद आइसक्रीम ताकी उन्हें अच्छा महसूस हो, लेकिन इससे सिड की बेचैनी खत्म नहीं हुई। सिद्धार्थ ने फिर से उन्हें अपनी बेचैनी के बारे बताया तो मां और शहनाज़ ने उन्हें आराम करने के लिए कहा।

इसके बाद सिड, शहनाज़ की गोद में ही सो गए और वो भी सो गई। जब 7 बजे शहनाज़ की आंख खुली तो उन्होंने देखा सिड तब से एक ही पोज़ीशन में सो रहे थे और कोई हलचल नहीं थी, जब शहनाज़ ने सिड को उठाने की कोशिश की तो वो नहीं उठे। ये देखकर शहनाज़ भागकर 12th फ्लोर से 5th फ्लोर पर आईं जहां एक्टर का परिवार रहता था। इसके बाद सिड की बहनों ने डॉक्टर को कॉल किया और डॉक्टर ने बताया कि सिड की मौत हो गई है’। आपको बता दें कि आज सिड का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here