VIDEO : हरक सिंह रावत क्यों नहीं अपने कार्यकाल से संतुष्ट, किया खुलासा

देहरादून : बीते दिन मीडिया से रुबरु होते हुए कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने जहां पूर्व सीएम हरीश रावत को बड़ा भाई कहते हुए माफी मांगी और कहा कि मैं उनके आगे नत मस्तक हूं और उनको सारे खून माफ हैं तो इसी के साथ वन मंत्री हरक सिंह रावत ने एक और बयान दिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हरक सिंह रावत के इस बयान से उनकी ही सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं। हरक सिंह रावत ने बयान देते हुए कहा कि वो अपने कार्यकाल से संतुष्ट नही हैं।

कोविड के कारण अटक गए कई प्रॉजेक्ट-हरक सिंह

हरक सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए साफ तौर पर कहा कि वो अपने कार्यकाल से संतुष्ट नहीं है। कहा कि मुझे जितना काम करना चाहिए था मैं वो काम नहीं कर पाया। साफ तौर पर हरक सिंह रावत ने कहा कि मैनें अच्छा काम किया है भले ही बहुत अच्छा नहीं किया लेकिन उन्होंने जनता के लिए काम किया है. हरक सिंह रावत ने कहा कि कभी लोकसभा के चुनाव तो कभी निकाय चुनाव तो कभी आचार संहिता लग गई जिस कारण कई सारे काम मेर अटक गए। फिर कोविड हो गया जिस कारण हमारे प्रॉजेक्ट आगे तक नहीं पहुंचा पाए।

कोटद्वार मेडिकल कॉलेज के मुद्दे को लेकर कही ये बात

हरक सिंह रावत ने कोटद्वार मेडिकल कॉलेज के मुद्दे को लेकर कहा कि अगर कोविड नहीं होता तो मेडिकल कॉलेज के लिए मैं लड़ झगड़ लेता। कहा कि 50 करोड़ में दो तीन मंजिल का लेंटर पड़ जाता। हरक सिंह रावत ने कहा कि कम से कम मेडिकल कॉलेज की दीवारे तो चढ़ जाती और लेंटर तो पड़ जाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here