छा गया अपना पवनू, अरूणिता के साथ गाए इस गाने को दो दिन में मिले 2 मिलियन व्यूज…देखिए

देहरादून : उत्तराखंड, चंपावत निवासी पवनदीप राजन ने पहले इंडियल आइडल में धूम मचाई और लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीता और शो का विनर बने। वहीं इसके बाद भी वो लोगों को अपनी आवाज से दिवाना बनाए हुआ हैं। पवनदीप राजन काम में बिजी हैं. वो हाल ही में वो एक शो के लिए लंदन गए थे। पवनदीप राजन के अब तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं और हिट हो चुके हैं। पवनदीप राजन की अरुणिता के साथ जोड़ी  धूम मचा रही है। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया से लेकर संगीत की दुनिया में धमाल मचा रही है। पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई।

आपको बता दें कि ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल में पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल का मंजूर दिल (Manzoor Dil Reprise) गीत नए कलेवर में अपलोड किया गया है जिसे 3 दिन में 2 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देखा औऱ पसंद किया। दोनों का गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी को लोग ना सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि उनके शर्मिले व्यवहार को भी पसंद कर रहे हैं।

पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल द्वारा मंजूर दिल को ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट चैनल में 1 महीने पहले अपलोड किया गया था जिसमें अब तक 14 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं जबकि 3 दिन पहले ही मंजूर दिल को नए फ्लेवर में अपलोड किया गया जिसमें अब तक 2 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं। ये गाना यू ट्यूब पर धूम मचा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here