उत्तराखंड में नहीं थम रहा सिलसिला, 16 साल के छात्र की नदी में डूबने से मौत

चंपावत : नदी में डूबकर होने वाली मौतों का सिलसिला उत्तराखंड में जारी है। अब तक कई बच्चों की मौत नदी में डूबकर हो चुकी है। ताजा मामला चंपावत से सामने आया है जहां 16 वर्षीय छात्र की नदी में डूब कर मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम ने 3 घंटे रेस्क्यू के बाद छात्र का शव नदी से बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार कनलगांव निवासी राज्य आंदोलनकारी व शिक्षक की मा नंद पांडे का तोता पुत्र 16 वर्षीय विवेक पांडे उर्फ विक्की शनिवार को घर से अपनी बाइक से निकल गया था। देर शाम तक जब विक्की घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी ढूंढ खोज शुरू की इधर-उधर पता न चलने के बाद परिजनों ने तत्काल गुमशुदगी की सूचना पुलिस को बीती रात करीब 10:30 बजे विक्की के पिता की खीमानंद पांडे सहित गांव के कुछ युवकों को गौडी के समीप गंडक नदी के पावर हाउस चैनल के किनारे विक्की की बाइक खड़ी दिखाई दी और नदी किनारे एक पत्थर में विक्की के कपड़े और चप्पल हुआ हेलमेट पड़े थे जिससे परिजनों को हादसे को समझने में देर न लगी। उन्होंने तत्काल पुलिस को जानकारी दी।

सुबह ग्रामीणों स्थानीय लोगों ने विक्की की खोज भी नदी में शुरू की 10:15 बजे टनकपुर से जल पुलिस के जवान रविंद्र पहलवान और गगन कुमार ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया कुछ देर बाद ही पहलवान ने विक्की का शव बरामद कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here