स्मैक तस्करी में किया जा रहा था उत्तराखंड सरकार लिखी कार का इस्तेमाल, 3 गिरफ्तार

देहरादून। स्पेशल टास्क फोर्स ने उत्तराखंड सरकार लिखी कार से स्मैक बरामद की है। ये देख एसटीएफ हैरान है कि उत्तराखंड सरकार का नाम गलत काम के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। टीम ने स्मैक तस्करी करते तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपी उत्तराखंड सरकार लिखी कार से स्मैक की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि डीजीपी अशोक कुमार निर्देशन में तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में एंटी ड्रग टास्क फ़ोर्स को सूचना मिली की श्यामपुर हरिद्वार क्षेत्र में एक लाल रंग की संदिग्ध कार आ रही है। टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और कार को रुकवा लिया। तलाशी लेने पर कार से और आरोपियों के पास से 95 ग्राम स्मैक बरामद की गई।तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

आरोपियों ने नाम जान आलम पुत्र शमीम निवासी रायपुर थाना भगवानपुर, हारून पुत्र सलीम निवासी कस्बा मंगलोर और अमजद पुत्र शमशेर निवासी कलियर रुड़की बताए। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि कार तुषार गुप्ता पुत्र नवीन गुप्ता निवासी तिलक रोड देहरादून के नाम पर है। जिसके द्वारा वाहन सत्यम अरोड़ा पुत्र अनिल अरोड़ा निवासी से शिव विहार अंबेडकर नगर ज्वालापुर हरिद्वार को विक्रय की गई है। कार में उत्तराखंड सरकार लिखा है। जान आलम ने पुलिस को बताया कि सत्यम के पिता सेल टैक्स विभाग में है जिस कारण उत्तराखंड सरकार लिखा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here