साथ जन्मे और एक साथ ही दुनिया से हुए विदा, 25वीं मंजिल से गिरकर 2 जुड़वा भाइयों की मौत

गाजियाबाद में 25वें फ्लोर से गिरकर 2 बच्चों की मौत हो गई है। बीती रात 1 बजे 25वें फ्लोर से गिरकर जुड़वां भाइयों की मौत हो गई है। दोनों जुड़वा भाई नौवीं क्लास में पढ़ते थे। दिल्ली के बेहद नजदीक गाजियाबाद के सिदार्थ विहार की प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी जो हाईराइज सोसाइटी है और हाल ही में यहां लोगों को पोजेशन मिली है। इस सोसाइटी में बीती देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ।

सोसाइटी में टावर नंबर सी-5 में 25वें फ्लोर के फ्लैट नंबर 2508 की बेडरूम की बालकनी से गिरकर दो जुड़वा भाइयों (सत्यनारायण और सूर्यनारायण) की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों बच्चों की उम्र मात्र 14 साल थी और दोनों नौंवी क्लास में डीपीएस स्कूल में पढ़ाई करते थे। पड़ोसियों के मुताबिक हादसे के वक्त घर मे बच्चों की मां और एक बहन मौजूद थी जो दूसरे कमरे में थे जबकि इनके पिता मुम्बई गए हुए थे।

मिली जानकारी के अनुसार ये परिवार साउथ के चेन्नई का रहने वाला है और हाल ही में इस सोसाइटी में शिफ्ट हुआ है। बच्चों के पिता का फाइनेंस का काम है जिसके चलते वो अक्सर बाहर रहते है। पुलिस ने दोनों बच्चो की बॉडी का पोस्टमार्टम करवा दिया है और शुरुआती जांच में इसे हादसा बताया है। हांलाकि, पुलिस ने हर एंगल की जांच करने की बात कही है।

 

अब सवाल ये है बेडरूम की बालकनी से बच्चों की गिरकर मौत हुई है। हांलाकि, बालकनी की हाइट ठीक है और बच्चे भी काफी छोटे नहीं बल्कि 14 साल के हैं, ऐसे में दोनों कैसे अचानक नीचे गिर गए, रात एक बजे के आसपास क्या बच्चे खेल रहे थे और अगर ये हादसा भी है तो दोनों किस तरह एक साथ इस हादसे का शिकार हो गए, ये तमाम सवाल हैं जिनकी जांच गाजियाबाद की विजय नगर थाने की पुलिस कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here