‘पठान’ की पहले ही दिन बंपर ओपनिंग, कोविड में बंद हुए सिंगल स्क्रीन हॉल भी खुले

pathanशाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ आखिरकार लंबे इंतजार और तमाम विरोधों के बाद आज 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एडवांस बुकिंग की तरह ही सिनेमाघरों में फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है। आज थियएटर्स के बाद फैंस की भारी भीड़ देखी गई है। लोग सुबह से सड़कों पर पोस्टर बैनर लेकर निकले। शाहरुख की ये फिल्म रिलीज से पहले ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है।

वहीं, अब सोशल मीडिया पर मुंबई के गैटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें लोग ढोल-नगाड़ों के बीच शाहरुख की फिल्म का स्वागत करते दिख रहे हैं।

शाहरुख की यह फिल्म देशभर में 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जो हिन्दी तमिल और तेलुगु तीनों भाषाओं में है। वहीं दुनिया भर में 2500 स्क्रीन पर आ रही है। यानी वर्ल्डवाइड यह फिल्म 7700 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।

शाहरुख के फैंस पठान के रिलीज को एक फेस्टिवल की तरह देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग थिएटर्स के अंदर का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

फिल्म का क्रेज इस कदर देखने को मिल रहा है कि लोग सुबह से टिकट्स के लिए लंबी लाइनों में लगे हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म के 5.56 लाख टिकट्स बिक चुके थे। बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन के बाद सबसे पठान के सबसे ज्यादा एडवांस टिकट्स बिके हैं।

ऐसे में पठान के टिकट्स के लिए काफी मारा मारी देखने को मिल रही है। पठान के शोज सुबह से शुरू कर दिए गए थे।

खास बात ये है कि शाहरुख की इस फिल्म ने कोविड में बंद हो गए कई सिंगल स्क्रीन सिनेमा हॉल को संजीवनी दी है। कोविड के दौरान बंद पड़े 25 सिंगल स्क्रीन्स को पठान की रिलीज के साथ ही फिर से खोल दिया गया है। शाहरुख ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिेए इस बात की जानकारी दी।

PATHAN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here